कोरा कागज था ये मन मेरा

. कोरा कागज था मन मेरा•• जब गृह प्रवेश किया था मैंने अपने हाथों की छाप देकर••• तो हल्दी,रोली,मेहंद,कुमकुम के रंगों से रंगे और महकते इस घर की भी छाप अपने दिल. सूना आंगन था जीवन मेरा बस गया प्यार जिस पे तेरा कि:

Anand Bakshi 10 Songs Explains Life's Philosophy इन 10 गानों में आनंद
Anand Bakshi 10 Songs Explains Life's Philosophy इन 10 गानों में आनंद from www.amarujala.com

ऐ हे ऐ हे आ हा हु. (टूट ना जाये सपने मैं डरता हूँ. 124 views, 5 likes, 0 loves, 2 comments, 1 shares, facebook watch videos from संस्कृत शिक्षणम्:

Kora Kagaz Tha Yeh Man Mera Singer(S):


124 views, 5 likes, 0 loves, 2 comments, 1 shares, facebook watch videos from संस्कृत शिक्षणम्: ऐ हे ऐ हे आ हा हु. 7.4m views, 83k likes, 2.9k loves, 1.4k comments, 26k shares, facebook watch videos from gaane naye purane:

हरफनमौलाकिशोर कुमार की 27वीं पुण्यतिथि पर सोमवार को नपा का.


Song of the day कोरा कागज़ था ये मन मेरा लिख लिया नाम इसपे तेरा सुना. किशोर कुमार, लता मंगेशकर गीतकार: कहाँ की ये बातें मुलाकातें ऐसी रातें टुटा तारा था ये मन मेरा बन गया चाँद होके तेरा कोरा कागज़ था ये मन मेरा(कोरा कागज़ था ये मन मेरा)

Lyrics To कोरा कागज़ था ये मन मेरा By Kishore Kumar From The Revival:


कोरा कागज़ था ये मन मेरा मेरे स्वर में : कोरा कागज था मन मेरा•• जब गृह प्रवेश किया था मैंने अपने हाथों की छाप देकर••• तो हल्दी,रोली,मेहंद,कुमकुम के रंगों से रंगे और महकते इस घर की भी छाप अपने दिल. About press copyright contact us creators advertise developers terms privacy policy & safety how youtube works test new features press copyright contact us creators.

कोरा कागज़ था ये मन मेरा फिल्म:


Posted by anonymous at 23:32. कोरा कागज़ था ये मन मेरा गाना: कोरा कागज़ था ये मन मेरा लिख लिया नाम इस पे तेरा सूना आँगन था जीवन मेरा बस गया प्यार इस में तेरा टूट न जाए सपने मैं डरता हूँ नीस दिन सपनों में देख.

(टूट ना जाये सपने मैं डरता हूँ.


कोरा कागज़ था ये मन मेरा लिख लिया नाम इस पे तेरा ल: सूना आंगन था जीवन मेरा बस गया प्यार जिस पे तेरा कि: सूना आंगन था जीवन मेरा बस गया प्यार जिस पे तेरा कि:

Belum ada Komentar untuk "कोरा कागज था ये मन मेरा"

Posting Komentar

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel